कन्नौज: सोमवार को पूर्व विधायक अनिल दोहरे को श्रद्धांजलि देने समाजपार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव कन्नौज पहुंचे। पूर्व विधायक अनिल दोहरे को श्रद्धांजलि अर्पण के बाद शिवपाल पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां प्रस्तावित प्रेस वार्ता में उन्होंने बड़े ही बेबाकी से प्रदेश के त्वरित मुद्दों पर अपनी बात रखी।

‘काम नहीं करती BJP’

समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में शिवपाल यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें बंटवारे वाले सवालों से बचना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य जो भी अपना बयान देते हैं वह पार्टी का नहीं उनका व्यक्तिगत बयान होता है। वहीं, बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा ने 9 सालों में कौन-सा काम किया है। बीजेपी ने विकास का कोई काम नहीं किया है। वो केवल लोगों को गुमराह करती है।

‘हम भी जाएंगे अयोध्या’

समाजवादी पार्टी में मतभेद और गुटबाजी के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि इस समय कन्नौज या प्रदेश में कहीं भी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से बात करेगा। साथ ही राम मंदिर के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि श्रीराम मंदिर बन जाए और खुल जाए, हम भी मंदिर चले जाएंगे।

‘अखिलेश लड़े तो करेंगे प्रचार’

शिवपाल यादव ने कहा कि मंदिर किसी का नहीं होता है। भगवान राम को कौन नहीं मानता। हर व्यक्ति जो हिंदुस्तान में रहता है सब भगवान श्री राम मानते हैं, वहीं, उन्होंने अखिलेश यादव के सवाल पर कहा कि यदि कन्नौज से अखिलेश चुनाव लड़े तो हम भी प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि पूर्व विधायक अनिल दोहरे का पिछले सप्ताह निधन हो गया था। ऐसे में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव नसरापुर स्थित पूर्व विधायक के आवास पर पहुंचे।