रायपुर. छत्तीसगढ़ की सियासत में अब वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल के नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. राजनांदगांव के दौरे पर आए गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि, घोटाला करने वालों को उल्टा लटका कर सुधार देंगे. वहीं शाह के इस बयान पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है. टीएस सिंहदेव ने कहा, देश में सबसे पहले ऑपरेशन लोटस की जांच होनी चाहिए. भड़काऊ भाषण पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए.

आगे टीएस सिंहदेव ने विधायकों टिकट की कटने पर कहा, जिन विधायकों को दोबारा मौका नहीं मिल पाया है. उनसे हम बात कर रहे हैं. कहीं कोई नाराजगी नहीं है. टिकट को लेकर दिल्ली में बैठक है. जल्द ही दूसरी सूची आएगी.

बता दें कि, राजनांदगांव पर आए अमित शाह ने कहा कि यदि कोई खुशहाल है तो केवल गांधी परिवार खुशहाल है. वोट बैंक की राजनीति के लिए भुवनेश्वर साहू की हत्या करा दी. क्या आप चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ क़ौमी दंगों का केंद्र बने? कांग्रेस यदि फिर चुनकर आती है तो इसी तुष्टिकरण की राजनीति करेगी. मैं कहता हूं बीजेपी सरकार ला दो तो हम पाई पाई उनसे वसूलेंगे और उल्टा लटकाकर ठीक कर देंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें