बिलासपुर। हर साल की तरह इस बार भी नवरात्रि पर्व पर भाटिया फ्यूल्स के द्वारा फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में 18 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक रास डांडिया का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देश के ख्याति प्राप्त फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियां शामिल होंगी और मुंबई के सिंगर यहां अपनी प्रस्तुति देंगे. पहले दिन 18 अक्टूबर को फिल्म कलाकार ग्रैंड मस्ती फेम कायनात अरोड़ा रास डांडिया में शामिल होने आ रही हैं और शहरवासियों के साथ नवरात्रि पर्व पर डांडिया भी खेलेंगी.

19 अक्टूबर को टी.वी. कलाकार भाभी जी घर पर हैं फेम शुभांगी अत्रे रास डांडिया में शिकरत करेंगी. 20 अक्टूबर को फिल्म अभिनेत्री देसी ब्वायेस फेम चित्रांगदा सिंह इस कार्यक्रम में शामिल होने आ रही हैं. इस बार भी भाटिया फ्यूल्स के द्वारा नवरात्रि पर्व पर आयोजित होने वाले रास डांडिया के लिये जोर शोर से तैयारी की जा रही है. आयोजन समिति के द्वारा रास डांडिया में शामिल होने वाले युवक और युवतियों को रास डांडिया के टिप्स भी सिखाये जा रहे हैं. कोरियोग्राफर अंशुमन शर्मा सभी को प्रशिक्षण दे रहे हैं.

18 से 20 तक तीन दिवसीय रास डांडिया शाम 7 बजे से शुरू होगा. जिसमें कपल एवं ग्रुप में युवक युवती रास डांडिया करेंगे. इस आयोजन के लिये मुबई से बालीवुड सिंगर इशान खान, शिल्पी पाॅल और शभान के गीतों से रास डांडिया में शहरवासी झूमेंगे. आयोजन समिति द्वारा फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के खेल मैदान में खाने पीने के स्टाल लगाए जा रहे हैं. पार्किंग की सुरक्षित व्यवस्था भी की गई है और शहरवासियों के लिए इस आयोजन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये गए हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें