Ghaziabad News. गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. मोदीनगर इलाके में एक 12 वर्षीय बच्चे का शव पत्थरों से बंधा गटर में मिला है. रविवार दोपहर से बच्चा लापता था. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस थाने में भी दी थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की और फिर घर के अंदर बने गटर के ढक्कन को टूटा हुआ देखकर जब उसके अंदर तलाश की तब 12 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ. इस मामले में पुलिस ने बच्चों की सौतेली मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. शक है कि सौतेली मां ने ही बच्चे को मारकर गटर में फेंक दिया है.

इसे भी पढ़ें – भारत और पाकिस्तान जिन्ना के कारण विभाजित नहीं हुए थे, हिंदू महासभा के कारण हुए – स्वामी प्रसाद मौर्य

गाजियाबाद के मोदीनगर की गोविन्दपुरी स्थित डबल स्टोरी कॉलोनी निवासी राहुल कुमार परिवार सहित रहते हैं. राहुल कुमार ने दूसरी शादी की थी. उनकी पहली पत्नी से 12 वर्षीय पुत्र शब्द कक्षा 4 का छात्र था. वह रविवार दोपहर 3 बजे के आसपास अचानक से लापता हो गया. काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला तो परिजनों ने सोमवार सुबह किशोर के लापता होने की सूचना मोदीनगर थाने में दी.

इसे भी पढ़ें – देवरिया कांड : सत्यप्रकाश दुबे के बेटे ने अखिलेश यादव से मिलने से किया इंकार, श्रद्धांजलि देकर लौटे सपा प्रमुख

सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच करने पीड़ित के घर पहुंची. पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया, तो पता चला कि वह घर से बाहर नहीं निकला है. इसके बाद पुलिस ने उसके घर में ही तलाश करनी शुरू की. घर के बाहर सीवर लाइन का गटर का ढक्कन टूटा हुआ था. जब पुलिस ने उसमें तलाश शुरू किया, तो शब्द का शव बरामद हुआ. शव से दो बड़े पत्थर बांधा हुआ था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक