देवरिया. यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रयागराज से अपनी कार से घर आ रहे मईल थाना क्षेत्र के कपूरी गांव निवासी युवक की हत्या कर बदमाशों ने कार लूट ली. लिफ्ट लेकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने युवक की हत्या के बाद शव को आजमगढ़ के अहिरौली थाना क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया. युवक के गले व चेहरे पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कपूरीपार गांव निवासी दुर्गेश कुमार मिश्र (25) उर्फ शुभम पुत्र श्रीनारायण मिश्र प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते थे. साथ ही अपना खर्च वहन करने के लिए पार्ट टाइम जॉब के रूप में नेटवर्किंग का भी काम करते थे. शुक्रवार की शाम शुभम अपनी निजी कार से कपूरीपार गांव के लिए चले. रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने लिफ्ट मांगकर जौनपुर जाने की बात कही. इस पर दुर्गेश ने उन्हें बैठा लिया. यह बात उन्होंने अपने परिजनों को बताई थी.

इसे भी पढ़ें – इंसानियत शर्मसार : गटर में पत्थरों से बंधा मिला बच्चे का शव, सौतेली मां को पुलिस ने लिया हिरासत में

देर रात तक वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता होने लगी. इसके बाद उनका फोन भी बंद हो गया. रविवार को एक दोस्त ने फोन कर शुभम के घर पहुंचने की जानकारी उनके पिता से ली. उन्होंने बताया कि वह घर नहीं आया है. इसी बीच आजमगढ़ के अहिरौली थाना क्षेत्र के एक सुनसान रास्ते में युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ. पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से युवक की पहचान दुर्गेश के रूप में की. दुर्गेश के गले, चेहरे व शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार लेकर फरार हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक