मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सोमवार को स्कूटी में रखकर ले जा रहे पटाखों से भरे बोरे में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के घरों से बाहर निकले लोगों ने देखा तो दो युवक गंभीर रूप से सड़क पर पड़े थे और स्कूटी के परखच्चे उड़ चुके थे। इसके बाद दोनों को अंबाह अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। यह घटना अंबाह थाना क्षेत्र के रेतपुरा इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दोनों घायल युवक सूरज जाटव और चंदू जाटव रेतपुरा अंबाह के रहने वाले है। दोनों सोमवार को शाम के समय स्कूटी पर संजय नगर खदरा इलाके से पटाखे रखकर ले जा रहे थे। इन पटाखों को दोनों युवक बाजार ले जा रहे थे। रास्ते में स्पीड ब्रेकर पर अधिक दबाव होने के कारण अचानक तेज आवाज के साथ पटाखों में विस्फोट हो गया। इस घटना में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए वहीं दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है।

कांग्रेस का वचन पत्र जारी: MP में गोबर खरीदी, IPL टीम, OPS, बेटियों की शादी के लिए 2 लाख रुपए समेत किए कई ये बड़े वादे

भोपाल में प्रशासन ने पटाखा गोदाम किया सील

शब्बीर अमहद, भोपाल। मध्यप्रदेश में पुलिस अवैध पटाखा कारोबारियों खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रही है। मंगलवार को राजधानी भोपाल के बैरागढ़ कला इलाके में जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए पटाखा गोदाम को सील कर दिया है। दरअसल, जिस गोदाम को सील किया गया है वह आवासीय क्षेत्र में मौजूद है, ऐसे में कोई बड़ी अनहोनी की आशंका के चलते प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H