राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के कपड़े फाड़ने वाले बयान पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस का असली चेहरा है। इसके साथ ही CM ने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा हैं।

दरअसल, सोमवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के सामने टिकट के दावेदारों ने प्रदर्शन किया, जिस पर उन्होंने कथित तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके पुत्र जयवर्धन के ‘कपड़े फाड़ने’ की बात कही। कमलनाथ के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस पर सीएम शिवराज ने हमला बोला है।

कांग्रेस का वचन पत्र जारी: MP में गोबर खरीदी, IPL टीम, OPS, बेटियों की शादी के लिए 2 लाख रुपए समेत किए कई ये बड़े वादे

यह कांग्रेस का असली चेहरा – सीएम शिवराज

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि ये कांग्रेस का असली चेहरा है, एक मुख्यमंत्री दूसरे मुख्यमंत्री से कह रहा है कि जाओं “जाओ उनके कपड़े फाड़ो, उनके बेटे के कपड़े फाड़ो।” यह कांग्रेस का असली स्वरुप है। यह मुझे समझ नहीं आता कांग्रेस के टिकट का क्या हो रहा है, अभी ये कहा गया था की छिंदवाड़ा की टिकट पहले नकुलनाथ घोषित करेंगे फिर दिल्ली से घोषणा की जाएगी। नकुलनाथ ने दो टिकट की घोषणा भी कर दी।

कमलनाथ के ‘कपड़े फाड़ो’ वाले बयान पर सियासत: दिग्विजय बोले- बड़े लोग धैर्यपूर्वक निकालें समाधान, बीजेपी ने साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या सोनिया गांधी की कांग्रेस अलग है, क्या कमलनाथ की कांग्रेस अलग है या नकुलनाथ की कांग्रेस अलग है। कांग्रेस आखिर कितनी है, कांग्रेस किसकी है और कांग्रेस क्या है ? ये अब जनता जानना चाहती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करेंताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H