Rajasthan News: सीकर. जमीन के विवाद के चलते शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार युवक को दादिया थाना पुलिस व सीकर तहसीलदार ने मुर्गा बनाया और उसके साथ मारपीट की. युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसे रस्सी से बांधकर थाने में बेरहमी से पीटा. घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. मामला सीकर जिले के दादिया थाना का है.

जमीन पर की गई तारबंदी काटने के मामले में पुलिस ने मुकेश को शांतिभंग में गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित मुकेश को आठ अक्टूबर को दादिया थाने में बुलाया. पुलिस ने शांतिभंग में मुकेश को गिरफ्तार कर लिया. थाने के कांस्टेबल जयसिंह व कांस्टेबल दिलीप ने मुकेश के दोनों हाथ बांध दिए तथा जमकर मारपीट की. उधर, दादिया थानाधिकारी मुकेश कुमार का कहना है कि आरोपी मुकेश ने दूसरे पक्ष की सरोज देवी की रजिस्ट्रीशुदा जमीन की दो बार तारबंदी काट दी है. ऐसे में आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार कर पाबंद किया गया था.

वहीं घटना के बाद कलेक्टर सौरभ स्वामी का कहना है कि मेरे पास शिकायत आई होगी तो मैंने उसे जांच के लिए संबंधित एसडीएम को भेज दिया होगा. जांच होने पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं तहसीलदार सज्जन कुमार लाटा का कहना है कि उन्होंने मुकेश कुमार भास्कर की जमानत दी थी, उसे मुर्गा नहीं बनाया है. आपके पास फुटेज हैं तो आप मुझे भेज दीजिए.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें