चंकी बाजपेयी. इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के एक निजी होटल में केरल के निगम कमिश्नर की मौत हो गई है। मृतक मंगलवार की रात डिनर के बाद सोने के लिए अपने कमरे में गए। सुबह जब होटल स्टाफ ने उन्हें बेसुध हालत में देख उनके साथियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें पास ही मौजूद एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकरी के मुताबिक केरल नगर निगम के कमिश्नर साजिद कुमार (47) 35 सदस्यों की एक टीम के साथ सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम और स्वच्छता को लेकर इंदौर दौरे पर आए हुए थे। वे कनाडिया थाना क्षेत्र के निजी होटल (होटल प्राइड) में अपने साथियों के साथ रुके हुए थे। मंगलवार की रात डिनर के बाद वह अपने होटल के कमरे में सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक वह अपने रूम से नहीं निकले तो होटल के कर्मचारियों ने अंदर जाकर देखा। साजिद अपने बेड पर आचेत अवस्था में पड़े हुए थे, इसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर मौजूद साजिद के साथी और पुलिस उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विदेश में MBBS कर रहे युवक का शव इंदौर में मिला: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

प्रारंभिक तौर पर यह संभावना जताई जा रही है कि साजिद की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं केरल में रहने वाले उनके परिजनों को भी पूरे मामले की सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरे मामले में आने वाले दिनों में कार्रवाई करने की बात कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus