दिनेश शर्मा, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में दुकानों से सामान चुराने वाली महिलाओं का एक गिरोह सक्रिय है, जो पलक झपकते ही लोगों का सामान चुरा लेती है। बुधवार को एक ज्वेलर्स शॉप में महिलाएं चांदी की पायल से भरा बॉक्स चुरा ले गई। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, मकरोनिया चौराहे के अवंती बाई कामप्लेक्स स्थित बालाजी ज्वेलर्स में अमित सोनी अपने चाचा के साथ दुकान पर बैठा था। इस दौरान दुकान में चार महिलाएं आई और पायल दिखाने के लिए कहा। अमित ने 3-4 बॉक्स पायल के दिखाए, तभी महिलाओं ने उसे अपनी बातों में उलझाकर आर्टिफिशियल ज्वेलरी दिखाने का कहा। जैसे ही दुकानदार की नजर घूमी वैसी ही एक महिला ने पायल से भरे बॉक्स को उठाकर अपनी साड़ी में छुपा ली। इसके बाद महिलाएं बगैर ज्वेलरी लिए दुकान से रफूचक्कर हो गई।

गार्ड को श्रमिकों से विवाद करना पड़ा भारीः दुकान के बाहर खड़ी कार पर लगाई आग, पुलिस पर किया पथराव, तीन थानेदार घायल

महिलाओं के जाने के बाद जब दुकानदार ने पायल के बॉक्स की गिनती तो एक बॉक्स कम निकला। जिसके बाद दुकानदार ने तत्काल सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें एक महिला पायल का बॉक्स छिपाते नजर आई, जिसे देख उसके होश उड़ गए। बॉक्स में 8 जोड़ी पायल थे, जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस दुकानदार के शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुटी गई है।

Breaking News: केरल के निगम कमिश्नर की मध्यप्रदेश में मौत: होटल के कमरे में मिली बॉडी, जांच में जुटी पुलिस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus