इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश में आचार संहिता का असर नवरात्रि उत्सव पर भी दिखने लगा है। खंडवा जिले में गरबा पंडालों में देर रात तक चलने वाले आयोजनों पर पुलिस की सख्ती दिखाई देने लगी है। जिसके चलते रात 10 बजे तक गरबा पंडालो में डीजे बजाने की अनुमति दी गई है। इसके बाद होने वाले आयोजनों पर पुलिस सख्त है। वहीं, हिंदू संगठन इससे नाराज हैं।

जिले के खालवा में पुलिस की सख्ती से हिंदू संगठन नाराज हैं। उनका आरोप है कि नियम का हवाला देकर पुलिस वाले गरबा पंडालों में दाखिल हो रहे हैं और डीजे बंद करवा रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं से भी अभद्रता करते हैं। जिसको लेकर खालवा बंद का आह्वान किया है। यदि ऐसा ही चलते रहा तो हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने इस मामले की शिकायत पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से भी की है।

Breaking News: केरल के निगम कमिश्नर की मध्यप्रदेश में मौत: होटल के कमरे में मिली बॉडी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अफसरों का कहना है कि खालवा में देर रात गरबा पंडाल पर कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने अभद्रता की शिकायत की है। इसके बाद मामले की जांच एसडीओपी हरसूद द्वारा की जा रही है। नियम अनुसार धारा 144 के पालन में सभी जगह 10 बजे के बाद म्यूजिक सिस्टम और साउंड पर प्रतिबंध है। इसका पालन सभी जगह करवाया जा रहा है।

गार्ड को श्रमिकों से विवाद करना पड़ा भारीः दुकान के बाहर खड़ी कार पर लगाई आग, पुलिस पर किया पथराव, तीन थानेदार घायल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus