हर्षराज गुप्ता,खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के ग्राम टेमरनी में एक युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे अफरा-तफरा मच गई। आनन-फानन में दोनों को निजी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे इंदौर रेफर किया गया है।  

महिला ने दिखाई हाथ की सफाई: ज्वेलर्स शॉप से चुरा ले गई चांदी की पायल से भरा बॉक्स, घटना CCTV में कैद  

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला गोगावां थानाक्षेत्र का है। जिला अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक लखन पाटीदार ने बताया टेमरनी निवासी रानी और सुंदरम को परिजन बेहोशी की हालत में लाये थे। उनका कहना था दोनों ने जहरीली दवाई पी है। दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया, जहां सुंदरम ने दम तोड़ दिया। जबकि रानी की हालत बिगड़ने पर उसे रेफर किया गया है। साथ आये ग्रामीणों ने प्रेम प्रसंग होने से इनकार किया है।  

MP Drugs Smuggling: बिहार के रास्ते नेपाल से लाकर भोपाल में सप्लाई,1 करोड़ की चरस जब्त, 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इधर पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल दोनों ने किस कारण से जहर का सेवन किया ये जांच का विषय है। प्रथम दृष्टया तो मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus