कानपुर: जिले में बुधवार को बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा शिववीर सिंह (54) का शव उनके आवास में चारपाई पर पड़ा मिला। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृष्टया उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Gorakhpur: MMMUT ने NIRF के लिए कराया पंजीकरण, जानिए कैसी है तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से औरैया जनपद के अजीतमल थाना क्षेत्र के रहने वाले दरोगा शिववीर सिंह थाने में हल्का नंबर चार में तैनात थे। वह कस्बे के बेला रोड क्रॉसिंग के समीप में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। उप निरीक्षक मुजम्मिल हुसैन के मुताबिक मंगलवार रात को गस्त से लौटकर वो अपने कमरे में सोने चले गए थे। बुधवार सुबह कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकले, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

वहीं, कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर मकान मालिक को शक हुआ। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तो दरोगा चारपाई पर मृत पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। दरोगा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।