प्रयागराज : प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने बुधवार को महाकुंभ को लेकर शहर की विभिन्न सड़कों के चौड़ीकरण की कवायद तेज कर दी है। वहीं, इसका विरोध भी लगातार जारी है। जानकारी के अनुसार लोगों का आरोप है कि सड़क चौड़ीकरण में बड़ी संख्या में लोगों के मकान और दुकान टूटेंगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से जारी निर्देश में नैनी में अरैल की तरफ जानी वाली कई सड़कों का चौड़ीकरण होना है। इसको लेकर भी लंबे समय से विरोध जारी है। लोगों के प्रतिनिधि मंडल ने पीडीए उपाध्यक्ष से मुलाकात की। इसके बाद पीडीए उपाध्यक्ष अरविंद चौहान ने मौके पर जाकर सड़कों के चौड़ीकरण के हिस्से का निरीक्षण कर लोगों से बातचीत की तो सहमति बन गई।

यह भी पढ़ें: Agra: एक बोरी अनाज चुराने पर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, तालीबानी कृत्य का Video वायरल

गौरतलब है कि पीडीए उपाध्यक्ष ने लोगों को भरोसा दिलाया कि कोई बेघर नहीं होगा। जरूरत के हिसाब से ही तोड़फोड़ की जाएगी। किसी का व्यापार भी इससे प्रभावित नहीं होगा। नैनी में लेप्रोसी चौराहा से मेवालाल की बगिया चौराहा, पीडीए मोड़ समेत अन्य सड़कों पर चौड़ीकरण के लिए पीडीए की तरफ से नोटिस जारी करते हुए लाल निशान भी लगा दिया गया है। इसके बाद से लगातार व्यापारी और स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं।