झांसी. एक भाजपा विधायक के बेटे की गुंडागर्दी सामने आई है. गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत के बेटे राहुल ने बालू घाट पहुंचकर टोकन का कैस लूट लिया. इसके बाद वहां कर्मचारी से जमकर मारपीट की. आरोप लगने के बाद राहुल को थाने लाया गया तो यहां उसने गंदी-गंदी गालियां दीं. इसके बावजूद पुलिसकर्मी उस पर कार्रवाई करने की जगह बचाव में लगी हुई है. अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.

पुलिस अफसर सत्ताधारी विधायक के डर से कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. उल्टे अफसर गुंडागर्दी करने वाले विधायक पुत्र का बचाव करते दिखे. अफसरों के दवाब में थाने का स्टाफ गाली सुनने के बाद राहुल को बकायदा घर तक पहुंचाने गया. विधायक के बेटे पर आरोप लगा है कि उसने बालू घाट के टोकन कार्यालय पर तैनात कर्मचारी को इतना पीटा कि शरीर का अंग-अंग लाल हो गया. बुरी तरह जख्मी हुए कर्मचारियों ने पूरे घटना क्रम को बताकर विधायक के बेटे की पोल खोल दी.

इसे भी पढ़ें – Big News : राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

कर्मचारी के अनुसार विधायक के बेटे राहुल राजपूत ने अपने दो दर्जन गुर्गों के साथ लग्जरी गाड़ियों से खरवांच घाट के टोकन पर धावा बोल दिया और टोकन लूट कर जाने लगे. मना करने पर विधायक के बेटे ने कर्मचारियों के ऊपर राइफल तान दी. घाट के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को देख कुछ दबंग अपनी लग्जरी गाड़ियां छोड़कर मौके से भाग गए. विधायक के बेटे को पुलिस अपने साथ थाने ले गई, लेकिन थाने में उसने पुलिसकर्मियों को ही गालियां बकने लगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक