पास और फेल…शब्द स्टूडेंट के जीवन का वो पार्ट है जो लाइफ में बहुत मायने रखता है. इसी सब्जेक्ट पर आधारित एक ऐसी फिल्म लोगों के बीच आने वाली है जो लोगों को अंदर तक झंझोर कर रख देगी. सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है, जो UPSC प्रवेश परीक्षा देते हैं. फिल्म की कहानी इंस्पिरेशनल है, जो स्टूडेंट्स को मैसेज देती है कि जिंदगी एक एग्जाम से कहीं ज्यादा है और इसकी क्या अहमियत है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. अब 12वीं फेल का टाइटल ट्रैक रीस्टार्ट जारी कर दिया गया है. Read More – UT 69 Trailer: राज कुंद्रा की बायोपिक ‘यूटी69’ का ट्रेलर लॉन्च, मास्क मैन ने हटाया मास्क

12वीं फेल के मेकर्स ने 18 अक्टूबर को रीस्टार्ट गाने को लॉन्च किया. गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं. शांतनु मोइत्रा ने सॉन्ग को कंपोज किया हैं. गाने को फेमस सिंगार शान ने अपनी आवाज दी है. उनके अलावा शांतनु मोइत्रा की आवाज भी गाने में सुनाई देगी.

क्या है कहानी

फिल्म का डायरेक्शन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. 12वीं फेल, 27 अक्टूबर को दुनियाभर के थिएटर्स में हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. यह फिल्म उन हजारों छात्रों के लिए खास होगी जो यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म बहुत इमोशनल है और छात्रों को एक ऐसा संदेश देगी की लाइफ में एग्जाम का क्या महत्व है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक