Transfer Breaking. प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. राज्य सरकार ने सात आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. लखीमपुर खीरी और सहारनपुर में नए मुख्य विकास अधिकारी तैनात किए गए हैं. इसके अलावा तीन आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

अनिल कुमार सिंह सीडीओ लखीमपुरखीरी से विशेष सचिव औद्योगिक विकास विभाग व जसजीत कौर प्रतीक्षारत को अपर आयुक्त मेरठ बनाया गया है. सुमित राजेश महाजन को संयुक्त मजिस्ट्रेट बाराबंकी से सीडीओ लखीमपुर खीरी, पवन कुमार मीना को संयुक्त मजिस्ट्रट कन्नौज से सीडीओ सहारनपुर और विजय कुमार सीडीओ सहारनपुर से विशेष सचिव भूतत्व और खनिकर्म बनाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – BJP विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, बालू घाट पहुंचकर टोकन का लूटा कैस, कर्मचारी से की मारपीट, कार्रवाई की जगह बचाने में लगी पुलिस

उमाकांत त्रिपाठी को एडीएम वित्त और राजस्व बांदा से अपर आयुक्त झांसी और रवी रंजन विशेष सचिव कृषि को विशेष सचिव आईटी इलेक्ट्रानिक और एमडी यूपी इलेक्ट्रानिक बनाया गया है. स्थानांतरित होने वाले अफसरों में विजय कुमार और उमाकांत हाल ही में पीसीएस से आईएएस बने हैं.

इसे भी पढ़ें – Big News : राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

इसके अलावा हीरालाल विशेष सचिव सिंचाई को प्रशासक ग्रेटर शारदा सहायक, रवींद्र कुमार मुख्य सचिव के स्टॉफ आफिसर को राज्य एड्स नियंत्रक सोसायटी का अपर निदेशक और दिब्य प्रकाश विशेष सचिव आबकारी को विशेष सचिव गन्ना, चीनी उद्योग का अतिरिक्त प्रभार की जिम्मेदारी दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक