एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) इन दिनों बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) प्रियंका की बुआ की बेटी हैं और बचपन से दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं. मन्नारा का चुलबुला अंदाज शो के दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. मन्नारा को मोटिवेट करने के लिए उनकी बहन प्रियंका ने विदेश से उनके लिए एक मैसेज भेजा है.

प्रियंका का मैसेज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मन्नारा के साथ एक फोटो शेयर की है जो तब की है जब देसी गर्ल मिस वर्ल्ड बनी थीं. उस वक्त मन्नारा काफी छोटी थीं. इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने लिखा, थ्रोबैक जब मन्नारा छोटी थीं. गुड लक मेरी छोटी. इसके साथ प्रियंका ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है. अब देखते हैं कि प्रियंका का यह मैसेज सलमान, मन्नारा को देते हैं या नहीं. वैसे शो से बाहर आने के बाद तो मन्नारा को पता चल ही जाएगा कि उनकी दीदी ने उनके लिए एक प्यारा मैसेज भेजा था. Read more – Shehnaaz Gill की बिगड़ी हालत, अचानक अस्पताल में हुई भर्ती …

मन्नारा हुईं नॉमिनेट

बता दें कि पहले ही हफ्ते मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया हुआ है. दरअसल, बिग बॉस ने दिल वाले मकान के कंटेस्टेंट्स से पूछा कि उनके हिसाब से किस कंटेस्टेंट की उन्होंने गलत कास्टिंग की है तो इस पर ऐश्वर्या शर्मा, ईशा, विकी जैन और नील भट्ट ने मन्नारा का नाम लिया.

मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) इससे काफी हैरान हुई थीं. उन्होंने कहा कि ये सब मेरे मुंह पर अच्छे बनत हैं और पीठ-पीछे ऐसे गेम खेलते हैं. वैसे मन्नारा कभी-कभी घर में मस्ती भी करती हैं. वह जिस तरह से बोलती हैं दर्शकों को काफी क्यूट लगती हैं. Read More – एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबियत हुई खराब, पेट में इंफेक्शन के कारण अस्पताल में हुई भर्ती …

कौन होगा घर से बेघर

घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के अलावा अभिषेक कुमार और नाविद सोले नॉमिनेट हुए हैं. वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक मन्नारा सबसे आगे हैं और उसके बाद अभिषेक कुमार. अगर एलिमिनेशन होता है इस हफ्ते तो नाविद बाहर हो सकते हैं.