चंकी बाजपेयी, इंदौर। शहर में शारदीय नवरात्रि में श्री माता रानी की आराधना भक्तों द्वारा अपने अपने स्तर पर की जा रही है। बाणगंगा क्षेत्र के मां आदिशक्ति गरबा मंडल में गरबे के दौरान सनातन धर्म के प्रति अटूट श्रद्धा व लव जिहाद के आक्रोश में एक युवती ने शायराना अंदाज में हिंदू युवती के 32 टुकड़ों की बात बताते हुए धर्म के प्रति अड़िग रहने की बात कही है।

छठे दिन बालिकाओं ने सुंदर और मनोहारी गरबे किया। गरबे के दौरान प्रदेश और देश में असामाजिक तत्वों द्वारा फैलाई जा रहे तमाम अनैतिक कार्यों को लेकर एक युवती खुशी द्वारा शायराना अंदाज में महिलाओं को लव जिहाद और बालिका अपराध को लेकर मंच से शपथ दिलाई गई। युवती का कहना था कि यदि हम जागरुक रहेंगे तो किसी में दम नहीं कि हमें कुछ कर सके इसलिए हमें जागरूक रहना है।

Read more- MP में आज से नामांकन प्रक्रिया, ऑनलाइन फॉर्म भर सकेंगे उम्मीदवार, 30 अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे 

सनातन धर्म से बेहतर कोई धर्म नहीं है इसे छोड़कर किसी भी धर्म में हमें नहीं जाना है। इन तमाम बातों को लेकर युवती ने मंच से तमाम गरबा देखने आई महिला पुरुषों को शपथ दिलाई है। आयोजकों काकहना है कि जिस तरह से देश में आज जो माहौल चल रहा है उसको लेकर महिलाओं और बच्चियों को जागरूक होने की आवश्यकता है। इसी कारण आज इस तरह की विशेष शपथ दिलाई गई है। जानकारी प्रशांत तिवारी आयोजन समिति आदिशक्ति गरबा मंडल इंदौर ने दी।

Read more- सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में दिखे नन्हें शावक: मां के साथ अठखेलियां करते नजर आए, स्टाफ ने कैमरे में कैद किया रोमांचक नजारा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus