मनीषा त्रिपाठी, भोपल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कई दिनों से बिजली मेंटेनेंस का काम चल रहा है। इसी के चलते आज 6 फेस में 40 से ज्यादा इलाकों में बिजली की कटौती रहेगी। बिजली लाइनों में रखरखाव के चलते बरखेड़ी, एकतापुरी, रोहित नगर समेत कई इलाकों में बिजली काटी जाएगी। वहीं यह कटौती 2 से 6 घंटों के लिए की जाएगी।

इस क्षेत्र होंगे प्रभावित
सुबह 9:00 से 3:00 तक वन ट्री हिल्स, निर्मल नर्सरी, शारदा नगर, संत हिरदाराम कॉलेज, रोहित नगर, रूद्राक्ष पार्क, अर्किट एनक्लेव, शिव रॉयल, महिंद्रा प्लाजा, कोफ्ता विलेज, ट्रांसपोर्ट नगर, कृष्ण हेरीटेज, सिग्नेचर 360 और आसपास के क्षेत्र में बिजली सप्लाई से प्रभावित होंगे। वहीं दोपहर 12:00 से 2:00 तक एकता पुरी, स्वदेश नगर, अशोक नगर, विनायक होम्स और आसपास के क्षेत्र में बिजली रहेगी बंद

नवरात्रि स्पेशलः गरबा मंच में सनातन धर्म के श्रद्धा और लव जिहाद के खिलाफ सजग रहने की दिलाई शपथ

तो दोपहर 2:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक जाट एरिया कैंप नंबर 12, सत्य नगर, नंदा नगर और आसपास के क्षेत्र में बिजली कटौती रहेगी। सुबह 10:00 बजे तक पर से 12:00 तक बैंक कॉलोनी, अटलांटिक सिटी, इंद्रप्रस्थ, कस्तूरी पार्क और आसपास के क्षेत्र में बिजली कटौती रहेगी।

MP में आज से नामांकन प्रक्रिया, ऑनलाइन फॉर्म भर सकेंगे उम्मीदवार, 30 अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे 

वहीं सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक नीलम पार्क, फिश फार्म, बरखेड़ी और आसपास के क्षेत्र में 6 घंटे बिजली प्रभावित रहेगी। सुबह 8:00 बजे से 10:00 बजे तक पीसी नगर और आसपास के क्षेत्र में 2 घंटे बिजली प्रभावित रहेगी। बिजली लाइनों में रखरखाव और मेंटेनेंस के काम के चलते बिजली प्रभावित रहेगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus