बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी और फिल्म अभिनेत्री सुहाना खान की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है. हाल ही में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के साथ बीती रात मुंबई में स्पॉट हुईं हैं. दोनों मुंबई में आयोजित हुई एक खास पार्टी का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थीं.

बता दें कि इस दौरान सुहाना खान ब्लैक टॉप और ट्राउजर में सुपरकूल लुक में पहुंचीं थीं. जबकि, साथ ही उनकी मां गौरी खान भी ब्लैक आउटफिट में स्टाइलिश लग रहीं थीं. सुहाना खान इस दौरान मीडिया के सामने पूरे टशन में नजर आईं. उनकी एक-एक तस्वीर पर फैंस की नजर अटक गई. Read more – Shehnaaz Gill की बिगड़ी हालत, अचानक अस्पताल में हुई भर्ती …

मीडिया पर था गौरी खान का पूरा ध्यान

गौरी खान और सुहाना खान की ये तस्वीरें फैंस का दिल जीत ले गईं. इस दौरान गौरी खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नजर आईं. गौरी खान का पूरा ध्यान इस दौरान मीडिया की ओर ही था.

सुहाना खान ने पलट कर मारे पोज

रेस्टोरेंट में एंट्री करते हुए भी अदाकारा सुहाना खान अपनी तस्वीरें क्लिक करवाना नहीं भूलीं. एक्ट्रेस ने पलट कर भी पोज मारे. अदाकारा सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के साथ मुंबई में आयोजित हुई किसी खास पार्टी के लिए निकली थीं. जहां से उनकी ये तस्वीरें सामने आईं हैं. Read More – एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबियत हुई खराब, पेट में इंफेक्शन के कारण अस्पताल में हुई भर्ती …

वायरल हो रही हैं सुहाना खान की तस्वीरें

अदाकारा सुहाना खान और गौरी खान की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं.