कौशम्बी. जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र स्थित सेलराहा गांव में देव स्थल के पुजारी ने ग्राम प्रधान पति को सुबह छह बजे बंधक बना लिया. इस दौरान उसकी जमकर पिटाई की गई. इसके बाद वारदात की भनक लगने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. दोनों पक्षों की तरफ से करीब दो घंटे तक जमकर ईंट पत्थर चले. इससे पूरा इलाका सहम गया. इसके बाद सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सुबह सात बजे घटना के चलते सिराथू-मंझनपुर मार्ग पर करीब दो घंटे तक आवागमन ठप रहा. अंतत: ग्रामीण प्रधानपति को आजाद कराने में सफल रहे. मंझनपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम पश्चिम सेलरहा में कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया है. कुछ देर में पहुंची पुलिस ने विवाद को खत्म कराने के बाद कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें: गोरखपुरवासियों को मिलेगा रोजगार की सौगात, 100 फैक्टरियों का होगा शिलान्यास

इसके बाद ग्राम प्रधान पति लवलेश यादव अपने ट्रैक्टर से अपने खेत की ओर जा रहे थे. चंद्रकांत मिश्रा उर्फ बरम बाबा के घर के बगल स्थित फुलवारी पर प्रधान का ट्रैक्टर चढ़ गया, जिसको लेकर आपस में वाद विवाद व मारपीट हो गई. फिर एक पक्ष ने प्रधान के पति को बंधक बना लिया और उनकी पिटाई करने लगे. इसकी जानकारी होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और पथराव करने लगे. दोनों तरफ से पथराव से हड़कंप मच गया. मंझनपुर-सिराथू मार्ग पर दो घंटे तक दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलते रहे.