ग्रेटर नोएडा. दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की तिहाड़ जेल बंद हैं. संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर AAP के नेता देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच भारतीय किसान यूनिय के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सांसद संजय सिंह के परिवार से मुलाकात की.

किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में संविधान के कोई मायने नहीं रहे हैं. हम संजय सिंह के संघर्ष के साथ हैं. मुलाकात के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि अदाणी के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के गुनाह में मोदी सरकार द्वारा फर्जी मुकदमे में संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है. राकेश टिकैत ने कहा कि देश की आवाज संजय सिंह की झूठे मुकदमे में गिरफ्तारी के खिलाफ पूरा देश एकजुट है.

इसे भी पढ़ें – आप सांसद संजय सिंह को नहीं मिली राहत, दिल्ली HC ने खारिज की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका

बता दें कि राज्यसभा सांसद को दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद संजय सिंह ने कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देते हुए पिछले हफ्ते हाईकोर्ट का रुख किया था. संजय सिंह को हाईकोर्ट से शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है. आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी व रिमांड आदेश को चुनौती देने वाली संजय सिंह की याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक