कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने पीएम मोदी ग्वालियर पहुंच गए है। पीएम मोदी वायुसेना के विशेष विमान से यहां पहुंचने के बाद हेलीकॉप्टर से ग्वालियर फोर्ट स्थित सिंधिया स्कूल के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री शाम 5 से 6:30 बजे तक स्थापना दिवस समारोह में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज,केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, डॉ. जितेंद्र सिंह और सिंधिया एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष आरएस पवार भी शामिल होंगे। 

CM शिवराज ने PM मोदी के MP आगमन पर जताया आभार

CM शिवराज बोले प्रधानमंत्री जी का मध्य प्रदेश की धरती पर अपने ग्वालियर में हृदय से स्वागत करता हूं अभिनंदन करता हूं। प्रधानमंत्री जी देश के मन में भी हैं और मध्य प्रदेश के दिल में भी हैं। उनका आगमन हमारे लिए सदैव सौभाग्यशाली होता है उनका हृदय से स्वागत है। 

कॉंग्रेस में कपड़ा फाड़ पर बोले CM

कांग्रेस की मध्य प्रदेश में हालत देख लो, कमलनाथ जी ने कहा था दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ लो। अब सब दिग्विजय सिंह जी के कपड़े फाड़ रहे हैं,मुंडन कर रहे हैं, पुतले जला रहे हैं आग लग रहे हैं। अब कांग्रेस की स्थिति हो गई है एक दिल के टुकड़े हो गए हजार कुछ इधर गिरे कुछ उधर गिरे। कांग्रेसी पहले अपने घर को देख ले तब हमसे सवाल करें। 

कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के बयान पर CM ने किया तीखा पलटवार

CM शिवराज बोले- कांग्रेसी ऐसे लोग हैं जिन्होंने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद करने का पाप किया है। बहन और बेटियों का सम्मान मेरे लिए राजनीति का विषय नहीं है,अंतरात्मा का विषय है। नवरात्रि चल रही है ह्रदय से मैं मानता हूं की मां बहन बेटियों का यदि सम्मान नहीं होगा तो ना देश आगे बढ़ सकता है ना हीं प्रदेश बढ़ सकता है। इसलिए 2006 की लाडली लक्ष्मी से लेकर 2023 की मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना तक बहनों के कल्याण के लिए हमने सदैव काम किया है,और हम सदैव काम करते रहेंगे। 

लेकिन कमलनाथ जी तो india गठबंधन के भी दुश्मन हो गए, उसी की धज्जियां उड़ा दी। कमलनाथ जी ने पहले यहां इंडी गठबंधन की रैली नहीं होने दी। इसके बाद उनका “अखिलेश का क्या देखना” बोलना, इनको अब यह पता नहीं यह जोड़ना चाहते हैं या कांग्रेस को तोड़ना चाहते हैं। 

कांग्रेस की फ्रेंचाइजी कमलनाथ जी को खड़गे जी ने दे दी है

सीएम ने कहा पता नहीं कौन सा सर्वे करा कर वह टिकट दे रहे हैं। अब सब अपने बेटों को स्थापित करने में लगे है। दिग्विजय सिंह जी अपने बेटे को कमलनाथ जी अपने बेटे को स्थापित कर रहे हैं। बाकी कांग्रेसी विस्थापित हो रहे हैं ,सड़कों पर तांडव मचा रहे हैं यह कांग्रेस की हालत है। लेकिन मुझे कांग्रेस के बारे में क्या कहना जनता देख रही है वह फैसला करेगी। 

2023 विधानसभा चुनाव जीत को लेकर बोले CM

भारतीय जनता पार्टी बड़े अंतर से विजय प्राप्त करेगी। अब तक की सबसे बड़ी जीत BJP दर्ज करेगी। 

modi 023

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus