अजय सूर्यवंशी/जशपुर। जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतका का नाम मोनिका गुप्ता बताया जा रहा है. मोनिका की संदिग्ध मौत को लेकर उसके परिजनों ने थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. साथ ही निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है. Read More- रास डांडिया में एक्ट्रेस चित्रांगदा के साथ झूमा पूरा शहर, विधायक धर्मजीत सिंह, शैलेष पाण्डेय और मेयर यादव भी हुए शामिल

झारखंड निवासी मृतका के पिता ने अपने दामाद अंकित गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बेटी मोनिका गुप्ता की मौत को संदेहास्पद बताया है. पुलिस ने मृतका के ससुराल पक्ष के सभी लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब रिपोर्ट की प्रतिक्षा की जा रही है.

इस मामले में मृतका के पिता आनंद गुप्ता का कहना है कि उसका दामाद अंकित गुप्ता ने फोन पर अपनी पत्नि मोनिका गुप्ता की तबितय खराब होने पर अस्पताल लाए जाने की सूचना दी थी. मगर अस्पताल में उसकी बेटी को मृत अवस्था में लाया गया था.

5 साल पहले हुई थी शादी

कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि मृतका की शादी 5 साल पहले हुई थी. शुक्रवार को पति अंकित गुप्ता ने पत्नि मोनिका गुप्ता की मौत होने की सूचना दी थी. इस पर कुनकुरी पुलिस ने मर्ग कायम किया. कार्यपालन दण्डाधिकारी की उपस्थिति में पंचनामा की कार्रवाई की गई और शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने पर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.