वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्दी ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छाने वाले हैं. एक्टर ने इसके लिए रोहित शेट्टी की वेब सीरीज चुनी है, जो नए साल में रिलीज की जाएगी. सीड की यह पहली वेब सीरीज है, जो अब रिलीजिंग को पूरी तरह तैयार है. सोशल मीडिया में इसे लेकर आए लेटेस्ट अपडेट के कारण फैंस खुशी से झूम उठे. Read More- द कश्मीर फाइल्स के बाद अब विवेक अग्निहोत्री लाने वाले हैं नई फिल्म Parva, कहानी महाभारत पर होगी आधारित …

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की नई रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. यह फिल्म पुलिस स्मृति दिवस पर रिलीज होगी, जिसे आप अमेजोन प्राइम में देख सकते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सीरीज की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. इस के अनुसार रोहित शेट्टी की यह बेहतरीन सीरीज अगले साल 2024 में 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. खास यह है कि इस सीरीज में सिद्धार्थ के अलावा विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी जैसे एक्टर और एक्ट्रेस स्क्रीन में साथ नजर आएंगे.

सिद्धार्थ की एक्टिंग की बात करें तो इसके पहले इस चौकलेटी एक्टर ने कई ऐसी फिल्में की है, जो लोगों को पसंद आई है, लेकिन इस वेब सीरीज में उनका अलग ही किरदार देखने को मिलेगा, जो लोगों के लिए बेहद खास होगा. यह सीरीज एक पुलिस फोर्स की कहानी है, जो लोगों में देश भक्ति और एक जिम्मेदार नागरिक होने का जज्बा जगा देगी.