शब्बीर अहमद/मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। आज शारदीय नवरात्रि का आठवां दिन है। आश्विन माह की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हुई। 9 दिन मां दुर्गा के 9 अलग-अलग स्वरूपों की पूजा अर्चना की जा रही है। आज अष्टमी के दिन मां महागौरी की पूजा होगी। मंदिरों में सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। श्रद्धा भाव की भावना के साथ भक्त मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं।

कमलनाथ का चुनावी प्रचार

पीसीसी चीफ कमलनाथ आज से प्रचार के लिए ताकत झोंकेंगे। टिकट ऐलान के बाद कमलनाथ सिवनी में पहली चुनावी सभा करेंगे। वे सुबह 11:30 सिवनी पहुंचेंगे। कमलनाथ दोपहर 12:00 बजे जनसभा को संबोधित कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

22 अक्टूबर महाकाल आरती: अष्टमी के दिन भगवान महाकाल का विशेष श्रृंगार, घर बैठे कीजिए दर्शन

एमपी के रण में दिग्गज नेताओं का चुनावी प्रचार

25 और 26 अक्टूबर को दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरेंगे। 25 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नरसिंहपुर आएंगे। जहां वे बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के नामांकन में शामिल होंगे। इसके साथ ही प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो भी करेंगे। वहीं 26 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर आएंगे। जहां वे बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के नामांकन में शामिल होंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर में रोड शो भी करेंगे।

BSP की आठवीं सूची जारी: 11 प्रत्याशियों का किया ऐलान, मुरैना से पूर्व मंत्री के बेटे को मिला टिकट, देखिए पूरी लिस्ट…

दशहरे को लेकर गाइडलाइन जारी

मध्य प्रदेश में दहशरा को लेकर गाइडलाइन जारी की गई है। 30 से ज्यादा स्थानों पर बड़े स्तर पर रावण पुतला दहन होगा। चल समारोह निकलने से पहले परमिशन लेनी होगी। पुतला दहन के लिए भी विधानसभावार अनुमति लेनी होगी। अनुमति न लेने पर आचार संहिता उल्लंघन का केस लगेगा।

MP MORNING NEWS

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus