मध्य प्रदेश में विधानसभा को लेकर पुलिस लगातार अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में नर्मदापुरम जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन में जीआरपी ने एक युवक के पास से 30 लाख के सोने के जेवर जब्त किए है। इधर, श्योपुर जिले में पुलिस ने बोलेरो वाहन से अवैध शराब जब्त कर तीन आरोपियों के गिरफ्तार किया है और जेल भेज दिया है।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: आगर मालवा में करोड़ों रुपए गांजे के साथ ट्रक चालक पकड़ाया, बड़वानी में स्प्रिट का अवैध परिवहन, 35 हजार लीटर माल जब्त

सोने के जेवर के साथ युवक अरेस्ट

इंद्रपाल सिंह, इटारसी। इटारसी रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज के पास एक युवक बैठा हुआ था। जब पुलिस ने युवक के सामान की तलाशी ली तो बड़ी मात्रा में सोने के जेवर एक प्लास्टिक के डिब्बे में मिले। जेवर के बिल नहीं होने के कारण युवक को गिरफ्तार और जेवर को जब्त कर जीआरपी थाने ले जाया गया। पुलिस के अनुसार, जब्त जेवर की कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी गई है।

अजब MP का गजब कारनामा: 42 लीटर की टंकी से निकला 47 लीटर पेट्रोल, जानें क्या है पूरा माजरा

पूछताछ में युवक ने अपना नाम अमित पिता अमरजीत शर्मा निवासी महाराजपुर यूपी बताया। वह आगरा से सोने के जेवर लाया था और इटारसी से पिपरिया किसी को देना बताया। जीआरपी टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया कि लाखों की जेवर होने के कारण इसकी सूचना इनकम टैक्स विभाग और जिला निर्वाचन अधिकारी को गई है। फिलहाल पुलिस जेवर किसके है, इसकी जांच शुरू कर दी है।

अनूपपुर में चुनाव और त्योहारों के पहले पुलिस का फ्लैग मार्च, लोगों से की शांति भंग न करने की अपील  

अंग्रेजी शराब के साथ तीन आरोपी पकड़ाए

आरिफ कुरैशी, श्योपुर। जिले की विजयपुर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बोलेरो गाड़ी में अवैध शराब ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने बाडखेड़ा रोड पर एक बोलेरो को रोका गया। तलाशी लेने पर गाड़ी से अवैध शराब की पेटियां मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बृजभूषण शर्मा, जनक सिंह गुर्जर और सुमित चौहान को गिरफ्तार किया। गाड़ी से 342.98 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत एक लाख 40 हजार 760 रुपये बताई जा रही है। फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus