चंकी बाजपेयी, इंदौर। शहर में एक बार फिर से शारदीय नवरात्रि में अपने परिवार के साथ बिजासन माता रानी के दर्शन करने के बाद मेला घूमने गई 14 साल की बच्ची हादसे का शिनकार हो गई। बच्ची की करेंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

एरोड्रम थाना प्रभारी राजेश साहू के अनुसार नाबालिग बच्ची कनक अपने परिवार के साथ बिजासन मंदिर दर्शन करने आई थी। दर्शन के बाद पहाड़ी के नीचे लगे मेले में बच्ची झूला झूलने के लिए आई थी। झूला झूलने के बाद वह आज झूले में बने लोहे के पायदान पर पैर रखा और उसके बाद वह अचानक से चिल्लाई। इस दौरान कनक का छोटा भाई नयन को भी करेंट लगा। पिता पवन को लगा कि बच्चों को झूले में कोई समस्या आ रही है।

Read more- दुर्घटना या हादसे का शिकारः बाइक के नीचे शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

तभी पिता ने अपने बेटे का हाथ पकड़ कर खींचा और उन्हें भी करेंट का झटका लगा। इसके बाद दोनों ही बच्चों को नीचे उतार लिया। अचानक से नाबालिग बच्ची कनक बेसुध हो गई जिसे नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से तुरंत एम वाय ले जाने की सलाह दी गई, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read more-  MP में तलवार से गरबा खेलती नजर आई महिलाएं: गुजराती ड्रेस पहनकर मैदान में उतरी युवतियां, बड़ी संख्या में श्रद्धालु रहे मौजूद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus