चंडीगढ़। पंजाब के चंडीगढ़ जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने एक एएसआई की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि, बरनाला में रविवार देर रात करीब 11:15 बजे एएसआई की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस लाइन में ड्यूटी पर तैनात एएसआई दर्शन सिंह 25 एकड़ जगह में बने एक होटल में खाना लेने गए थे. वहां पर कुछ लोगों ने घेर कर उनकी बुरी तरह से मारपीट की. इससे उनकी मौत हो गई. Read More- ‘पंजाब इन्फ्लुएंसर एम्पावरमेंट पॉलिसी, 2023’ लांच, ऐसे करें आवेदन

Faridkot: ASI’s son murdered in a fight over sitting on the bench outside the house

फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. एएसआई की लाश को सिविल अस्पताल बरनाला के शव गृह में रखवा दिया गया है. सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात फार्मेसी अफसर गगन सेखों ने बताया कि एएसआई सतनाम सिंह रात को करीब 11: 45 पर मृतक पुलिसकर्मी दर्शन सिंह की डेड बॉडी को लेकर आए थे और उन्होंने उसे शव गृह में रखवा लिया है.

सिटी पुलिस स्टेशन के प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. देर रात हुई इस घटना को अंजाम देने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है. अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.