अमित पाण्डेय, सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में सोमवार को शुभ मुहूर्त में तीन उम्मीदवारों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया है। सीधी विधानसभा से बीजेपी से बगावत कर पंडित केदारनाथ शुक्ला ने निर्दलीय नामांकन भरा है। जबकि इसी सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आनंद मंगल ने नामांकन दाखिल किया है। चुरहट विधानसभा से बीजेपी दावेदार शरदेंदु तिवारी ने नामांकन भरा है।

नामांकन भरने से पहले सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने शहर के पूजा पार्क में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज सुबह एक बड़ी पार्टी ने हमको चुनाव लड़ने का न्योता आया था। बीजेपी के बड़े बड़े नेता बातचीत होने की बात कही। आज सीधी में बीजेपी उम्मीदवार के 10 प्रतिशत से ऊपर वोट है। उनके लिए अगर सीट छोड़ भी दी जाए तो वो दस प्रतिशत में रह जाएगी, लड़ाई कांग्रेस से है।

नरोत्तम मिश्रा ने भरा नामांकन: कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- वह जनता को केवल वोट मानते हैं और हम भगवान   

सपा की शरण में पहुंचे मिर्ची बाबा: अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की, चुनाव लड़ने की चर्चा

उन्होंने कहा कि तीन चुनावों में 50 हजार से ऊपर वोट मिल रहे हैं। उसके ऊपर की लड़ाई लड़नी है, जैसे आपने पिछले साल 70 हजार वोट दिया था। इस बार 80 से 90 हजार वोट मिलेंगे तब विजय होगी। इसके लिए संकल्प लेकर जन-जन तक जाना होगा। इसकी चिंता छोड़िए आपके पक्ष में वातावरण अनुकूल है, धारा आपके पक्ष में बह रही है आपको उल्टा नहीं तैरना है।

भोपाल में बच्चियों का अपहरणः आरोपियों पर इनाम घोषित, दिग्विजय ने CM के कन्यापूजन पर कसा तंज, बोले- इतना नौटंकी वाला मुख्यमंत्री मैंने कभी देखा नहीं

आगे कहा कि आज कल इतने सारे संसाधन है कि 10 मिनट के अंदर फैल जाएगा कि क्या चिंह हमको मिला है। 1990 में हम तराजू चुनाव चिंह से चुनाव लड़े थे, तब दाढ़ी मुंछ नहीं थी। तब लोग नारा लगाते थे जब तक दम है बाजू में मोहर लगेगी तराजू में। अब इस बार तराजू चुनाव चिंह नहीं मिला है, दूसरा चिंह मांगा हूं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus