गरियाबंद। विधानसभा चुनाव के लिए बिंद्रानवागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी जनक ध्रुव ने आज नामांकन दाखिल किया. वहीं आम आदमी पार्टी ने कल देर रात प्रत्याशियों का ऐलान किया. इसमें भागीरथी मांझी को बिंद्रानवागढ़ से मौका दिया गया. भागीरथी को प्रत्याशी बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत कर रैली निकाली. Read More- BJP के बयान पर CM का पलटवार : भूपेश बघेल बोले – पिछले समय जैसा होगा कर्जा माफ, मानपुर की घटना टारगेट किलिंग है तो NIA से करा लें जांच, रोका कौन है…

सीएम भूपेश बघेल ने सरकार आते ही पिछली बार की तरह इस बार भी कर्ज माफी का ऐलान जब कर रहे थे उसी समय कांग्रेस के बिंद्रानवागढ़ प्रत्याशी जनक ध्रुव ने आज अपना नामांकन पर्चा भरा. पर्चा भर कर बाहर आते ही जनक ने कहा कि हमारे मुखिया दोबारा सरकार में आते ही फिर से किसानों के कर्ज माफी के ऐलान की घोषणा कर दिया है. जनक ने इस बार हर हाल में बिंद्रानवागढ़ सीट जीतने का दावा किया है. पर्चा दाखिल के समय कांग्रेसी नेता नीरज ठाकुर उनके साथ रहे.

वहीं, भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी भागीरथी मांझी ने टिकट बंटवारे से नाराज होकर पार्टी का साथ छोड़ दिया था और आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया था. उसके बाद रविवार की आधी रात आप ने उन्हें बिंद्रानवागढ़ से AAP प्रत्याशी बनाया गया. प्रत्याशी बनाए जाने पर आप पार्टी के जिला कार्यक्रम प्रभारी मनोज मिश्रा और ब्लॉक अध्यक्ष योगेंद्र यदु के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भागीरथी मांझी का नगर में स्वागत कर रैली निकाली और जमकर आतिशबाजी भी किया. इस दौरान भागीरथी मांझी ने कहा कि इस बार जनता बदलाव के मूड में है. बिंद्रानवागढ़ में आप की जीत होगी.

राजिम में 7 और बिंद्रानवागढ़ में 4 ने खरीदा फार्म

बिंद्रानवागढ़ में कांग्रेस के जनक ध्रुव के अलावा भाजपा से गोवर्धन मांझी, गोगपा प्रत्याशी टीकम नागवंशी और माकपा से युवराज नेताम ने नामांकन फार्म लिया है. वहीं राजिम में अब तक 7 प्रत्याशियों ने नामांकन खरीदा है.