Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने दो लिस्ट जारी की हैं। प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही टिकट कटने पर दावेदारों ने बगावत के सुर तेज कर दिए हैं। सीकर जिले के नीमकाथाना और फतेहपुर विधानसभा में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बगावती तेवर दिखाए हैं।

बता दें कि सीकर जिले के नीमकाथाना विधानसभा से पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर को टिकट दिया गया है। जिसके विरोध में रघुवीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

कुछ ऐसी ही तस्वीर फतेहपुर विधानसभा की है। भाजपा ने पहली लिस्ट में फतेहपुर विधानसभा से श्रवण चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। इससे नाराज पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ के नेता मधुसूदन भिंडा ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

इसके बाद से सीकर जिले में भाजपा की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है। डैमेज कंट्रोल के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने अलग से टीम बनाकर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के आदेश जारी किये हैं। पवन मोदी के अनुसार पार्टी के खिलाफ किसी भी मंच पर बयान देने या कोई भी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। ऐसे नेताओं की रिपोर्ट भाजपा प्रदेश कार्यालय भी भेजी जाएगी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें