रवि रायकर, दतिया। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण के बाद उम्मीदवार प्रचार प्रसार में जुट गई है। उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्रों में मतदाताओं से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। वहीं उम्मीदर अलग अलग अंदाज में प्रचार कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के गृहमंत्री और दतिया से बीजेपी उम्मीदवार डॉ नरोत्तम मिश्रा चुनाव प्रचार का अनोखा अंदाज देखने को मिला।

डॉ नरोत्तम मिश्रा घोड़े पर सवार होकर प्रचार पर निकले। वे विधानसत्रा क्षेत्र के ग्राम हतलव में नुकक्कड़ सभा के कार्यक्रम में शामिल हुए और लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। उनके गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया।

Read more- कांग्रेस में बगावतः नाराज नेता पहुंचे सिंधिया के महल, हुए BJP में शामिल, ज्योतिरादित्य बोले- लगाई है मजबूत गांठ

बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार अर्चना चिटनिस अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंची और लोगों के बीच पहुंचकर पूड़ी तलते हुए नजर आई थी। इसी तरह कांग्रेस उम्मीदवार ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा जनता के बीच पहुंचकर बुरहानपुर का फेमस मांडे (कपड़े) की घड़ी करते दिखाई दिए थे। दोनों ही उम्मीदवारों की इस तरह कामकाज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Read more- इन सीटों पर कांग्रेस बदल सकती है उम्मीदवारः टिकट को लेकर मचे कलह के बाद आलाकमान कर रहा मंथन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus