E-Auction Affordable Property: बैंक ऑफ बड़ौदा इस त्योहारी सीजन में ई-नीलामी का आयोजन करने जा रहा है. देश के कई सरकारी बैंक समय-समय पर कई तरह की संपत्तियों की नीलामी करते रहते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा करवा चौथ से पहले 30 अक्टूबर 2023 को यह ई-नीलामी आयोजित करने जा रहा है. इस नीलामी में आप कई शानदार प्रॉपर्टी बेहद कम दाम पर खरीद सकते हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दी जानकारी

बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक पूर्व पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी है और कहा है कि “भारत भर में संपत्ति हासिल करने का अवसर प्राप्त करें. 30 अक्टूबर, 2023 को #BankofBaroda की मेगा-ई-नीलामी में शामिल हों और अपनी पसंद की संपत्ति खरीदें। प्राप्त करें” शहर में अपने सपनों की संपत्ति खरीदने का मौका.

हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका एक छोटा सा घर हो. अगर आप भी अपना यह सपना पूरा करना चाहते हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपके लिए सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का खास मौका लेकर आया है. अगर आप त्योहारी सीजन में घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए एक विकल्प है.

इस नीलामी में हिस्सा लेकर आप देश के बड़े शहरों में बेहद कम कीमत पर प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. इस ई-नीलामी में बैंक ग्राहकों को वाणिज्यिक, औद्योगिक, कृषि, फ्लैट, जमीन और घर खरीदने की सुविधा प्रदान कर रहा है.

यहां मिलेगी सारी जानकारी

अगर आप भी इस ई-नीलामी में हिस्सा लेना चाहते हैं तो इसके आधिकारिक लिंक www.bankofbaroda.in/e-auction/e-auction-notices पर जाएं. इस लिंक पर आपको नीलामी से जुड़ी सारी जानकारी मिल जाएगी.

देश के कई सरकारी बैंक समय-समय पर कई तरह की संपत्तियों की नीलामी करते रहते हैं. इन ई-नीलामी में बैंक उन संपत्तियों को बेचता है जिनके मालिकों ने बैंक का कर्ज नहीं चुकाया है. संपत्ति बेचने से पहले बैंक मालिकों को नोटिस जारी करता है और अगर वे पैसे नहीं चुका पाते हैं तो बैंक संपत्ति बेचकर अपना पैसा वसूल करता है. इन ई-नीलामी में बैंक उन संपत्तियों को बेचता है जिनके मालिकों ने बैंक के पास पैसा जमा किया है. कर्ज नहीं चुकाया गया. देश के अलग-अलग हिस्सों और शहरों में संपत्तियों की नीलामी की जाएगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें