Viral Video. एक मेडिकल कॉलेज में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मेरठ जिले के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है. घटना सोमवार देर रात की है. डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों से जमकर मारपीट की. मेरठ के कमालपुर गांव के रहने वाले दीपक अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए पहुंचे थे. बच्चे का दाएं हाथ का अंगूठा चारे की मशीन में आने से कट गया था.

पीड़ित दीपक का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन वार्ड में बच्चे को काफी समय हो गया था. लेकिन, डॉक्टरों ने इलाज शुरू नहीं किया. जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से इलाज के लिए बार-बार अनुरोध किया. लेकिन, डॉक्टरों ने नहीं सुना. जब उन्होंने खुद ही इलाज शुरू किया तो बच्चा चीखने लगा. जिस पर उनकी जूनियर डॉक्टरों से बहस हो गई. बाद में डॉक्टरों ने मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें – रावण के पुतले के पास सांडों ने जमकर मचाया उत्पात, अखिलेश यादव बोले- जनता की सुरक्षा कैसे होगी…

पीड़ित की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के 5 जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों और अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर उनकी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक