हापुड़. बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के लुहारी गांव में दो बाइक आपस में टकरा गई. जिसमें रोडरेज में मुस्लिम युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. इसके बाद से गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए एएसपी समेत पांच थानों की फोर्स तैनात है. 

जानकारी के अनुसार हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव लुहारी में बाइक की साइड लगने के बाद युवकों में विवाद हो गया. मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण बड़ी संख्या में लोग आमने सामने आ गए और जमकर लाठी डंडे चले. दोनों ओर से जमकर पथराव भी हुआ. मारपीट में घायल एक युवक इरशाद (26) की मौत हो गई. सूचना के बाद करीब पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई, इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया. गांव में तनाव देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें – कानपुर में बड़ा बवाल: कैदी आया लाइव, दरोगा और तीन पुलिसकर्मी निलंबित

पुलिस के अनुसार, लुहारी निवासी इरशाद मंगलवार की देर शाम गांव में चल रही रामलीला मंचन में रावण का पुतला दहन होने के बाद बाइक से घर वापस लौट रहा था. रास्ते में गांव के ही रहने वाले दो युवक अपने तीन साथियों के साथ गंगा मंदिर के पास मुख्य बाजार में एक ठेले पर समोसे खा रहे थे. जिनमें से एक युवक से इरशाद की बाइक टकरा गई. इसी विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान इरशाद सड़क पर गिर पड़ा और उसे सिर में गंभीर चोट लगी और वह बेहोश हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने इरशाद को गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं उसे बचाने पहुंचे वसीम समेत कई लोग घायल हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक