रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए पंकज शर्मा ने कहा कि, आज मैंने एक सेट नामांकन का भरा है. इसके लिए उन्होंने सभी वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि, 30 साल के मेरे राजनीतिक संघर्ष को देखते हुए कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया गया है. मेरे प्रस्तावकों के साथ आज मैंने नामांकन भरा है. Read More- CG BREAKING : विधायक प्रमोद शर्मा कल हजारों कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे कांग्रेस प्रवेश

कांग्रेस प्रत्याशी शर्मा ने कहा, मैं वरिष्ठ नेताओं खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सीएम भूपेश बघेल और कुमारी सैलजा का धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे 30 साल के राजनीतिक संघर्ष को देखते हुए आज मुझको कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया. आज मैंने प्रथम सेट नामांकन का भरा है. पहले मैं जिला पंचायत का सदस्य था, एक बार लेकिन विधानसभा टिकट मुझे पहली बार मिली है. मैं भाग्यशाली हूं कि सभी ने मुझे आशीर्वाद दिया है. आज मैं कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में आपके सामने खड़ा हूं.

75 पार के नारे को लेकर कहा कि पूरे प्रदेश में हमारा नारा 75 पार है. रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में विकास हुए हैं. सीएम भूपेश बघेल के आशीर्वाद से सत्यनारायण शर्मा के प्रयास से और हमारे सभी नेताओं के प्रयास से मुझे लगता है भारी बहुमत से इस बार हम लोग जीतेंगे. उन्होंने कहा, पूरे देश में आज यह बात चर्चा में है कि किसानों के प्रति कहीं न्याय हो रहा है तो छत्तीसगढ़ में हो रहा है. पिछली बार भी हमने कर्ज माफ किया था. वह लगभग 2,800 रुपए प्रति क्विंटल हो गया है और धान भी हम खरीद रहे हैं. इस बार एक एकड़ में 56 हजार मिलने वाले हैं. मुख्यमंत्री ने कर्ज माफी की घोषणा की है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के ऊपर किसानों का विश्वास है, उन्होंने जो कहा है वह हमेशा किया है. कांग्रेस पार्टी के भरोसा के साथ विश्वास कायम है. उसके ठीक विपरीत भाजपा ने जितने वादे किए हैं सब झूठे वादे किए हैं.