तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां कार और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे जबलपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि कार सवार यह लोग लड़की देखकर वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए।

यह पूरी घटना नादन देहात थाना क्षेत्र के बरहिया गांव की है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात कार सवार लोग शादी के लिए लड़की देखकर रीवा से जबलपुर वापस लौट रहे थे। इस दौरान मैहर रीवा मार्ग के पास उनकी कार और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस घटना में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है।

डैम में डूबने से युवक की मौत: देवी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, घर में पसरा मातम

मृतक और घायल जबलपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शव को मैहर के सिविल अस्पताल में रखा गया है। मृतक के घर वालों को इस दर्दनाक घटना की जानकारी दे दी गई है। आज पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

VIDEO: आरक्षक ने CPR देकर बचाई सांप की जान, अब तक 500 सांपों का कर चुके है रेस्क्यू

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus