रायपुर. छत्तीसगढ़ चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतक पार्टियां की चुनावी प्रचार अब जोर पकड़ने लगा है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा आज कोरबा दौरे पर रहेंगी. उन्होंने लगातार दौरों को लेकर कहा, कई जगह कल हम गए हैं.
सब जगह लोगों में उत्साह है. हमारे कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है. जो हमने काम किया उसको लोग पहचान रहे हैं.

सैलजा ने कहा, बस्तर एरिया में चुनाव अब जोर पकड़ता जा रहा है. हमारे नामांकन सब जगह भरे जा रहे हैं. लोगों में एक भावना जोर पकड़ती जा रही है कि कांग्रेस जो कहती है वो करके दिखती है. हमारा घोषणा पत्र भी आना है. सब लोग इंतजार में हैं जल्द ही हम लाएंगे. नए प्रत्याशियों को लेकर लोगों का कैसा रिस्पॉन्स है, इस पर सैलजा ने कहा, ये बदलाव हैं. टिकट भी हमारे यहां उन्ही को मिलता है, जिनका नाम राजनीति में जमीनी स्तर पर रहा हो. समय-समय पर बदलाव होता है. कभी किसी को पार्टी मौका देती है. बहुत सोच समझकर टिकट वितरण होता है.

महिलाओं को टिकिट देने को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा, हमने 20 प्रतिशत महिलाओं को टिकिट दिया है और सिर्फ देने के लिए नहीं दिया है. वो सक्षम हैं. महिलाओं को साधने के लिए नहीं हमारा नेतृत्व बेहतर है.

बीजेपी के आरोपों पर कुमारी सैलजा ने कहा, बीजेपी के पास कुछ नहीं है. ढूंढने की कोशिश करते हैं. खोद रहे हैं कहा से हम क्या निकाले. सामने इनको कुछ नज़र नहीं आ रहा. सामने लोग विकास देख रहे हैं. बीजेपी के 15 साल बनाम कांग्रेस पार्टी के 5 साल, काम हुआ है, इस काम की कोई काट नहीं है.