खन्ना। प्रॉपर्टी विवाद में ढाबे पर बेटे ने अपनी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां पर हथियार से हमला कर हत्या कर दिया. घायल मां का खन्ना के बाद चंडीगढ़ में इलाज चल रहा था. बुधवार को खून ज्यादा बहने के चलते बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतका की पहचान 75 वर्षीय बलजीत कौर के रूप में हुई है. Read More- चंडीगढ़ से शारजाह फ्लाइट बंद, चंडीगढ़ अब सिर्फ नाम का ही इंटरनैशनल एयरपोर्ट

पुलिस ने आरोपी बेटे परमिंदर सिंह उर्फ बाई निवासी लिबड़ा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी गई शिकायत में जंग सिंह ने बताया कि वह गांव में ही कीरत वैष्णो ढाबा चला रहा है. वह अपनी मां के साथ ढाबे पर मौजूद था और इसी बीच भाई परमिंदर सिंह आ गया. परमिंदर आते ही गाली-गलौज करने लगा. जब विरोध किया तो परमिंदर ने ढाबे की बिजली सप्लाई बंद कर दी और हाथापाई की. जब मां ने बचाव करने की कोशिश की तो परमिंदर ने मां के पेट में चाकू से कई वार कर घायल कर दिया. चाकू से हमले में बुरी तरह से घायल मां बलजीत कौर को खन्ना अस्पताल में लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था.

Faridkot: ASI’s son murdered in a fight over sitting on the bench outside the house

खन्ना से किया रेफर, चंडीगढ़ में मौत

बुजुर्ग बलजीत कौर की हालत बेहद गंभीर थी, जिसके चलते उन्हें सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सेक्टर 32 अस्पताल, चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान वृद्धा की मौत हो गई.