प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर रेलेव स्टेशन में नो-पार्किंग से एक रेल कर्मचारी की गाड़ी उठाने को लेकर विवाद हो गया. प्रार्थी के मुताबिक वे एक आरक्षण केंद्र में पदस्थ स्टॉफ का भाई है और वे स्टेशन पहुंचकर आरटीआई की रसीद कटवाने के लिए ऊपर काउंटर में गया था.

 प्रार्थी एम हुसैन का दावा है कि उन्होंने गाड़ी ट्रांसफार्मर के पास अंदर में रखी थी, जहां गाड़ी रखने से कोई भी ट्रैफिक अवरोध नहीं हो रहा था. उनका आरोप है कि आरपीएफ इंस्पेक्टर सिविल ड्रेस में ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी लेकर आए और सबकी गाड़ियां उठवाई और जब उन्होंने अपनी गाड़ी छोड़ने की बात कही तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. प्रार्थी ने दावा किया है कि इसके बाद उन्होंने आरपीएफ के उच्च अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दे दी है और वे इस संबंध में शिकायत भी दर्ज करवाएंगे.

वहीं रायपुर पोस्ट के इंस्पेक्टर आरपीएफ का कहना है कि उन्होंने ने ही ट्रैफिक पुलिस को बुलावाकर कार्रवाई करने का निवेदन किया था. प्रार्थी ने नो-पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी की थी और उनका पहले विवाद ट्रैफिक पुलिस से हुआ और वे वहीं निरीक्षण कर रहे थे औऱ वे मौके पर पहुंचे. उन्होंने किसी भी प्रकार के अभद्र व्यवहार के आरोप को नकारा है और उन्होंने कहा कि उल्टे प्रार्थी ने उन्हें कोर्ट में खड़ा करवाने की बात कही. उन्होंने ये भी कहा कि अभी चुनाव का समय है और वे गुप्त तरीके से चेकिंग कर रहे है इसलिए वे वर्दी में नहीं थे.  उपरोक्त सभी वीडियो प्रार्ती एम.हुसैन द्वारा लल्लूराम डॉट कॉम को उपलब्ध कराएं गए है.