Viral Video. भाजपा कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मंे ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पिटाई करते हुए बहुत से लोग दिखाई दे रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि चेंकिग के लिए रोकने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कपड़े फाड़ दिए और बेरहमी से मारपीट की.

पूरा मामला अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना अंतर्गत मालवीय पुस्तकालय के निकट का है. 25 अक्टूबर की रात में भाजपा कार्यकर्ता और ट्रैफिक पुलिस आमने सामने आ गए. ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव ने बताया कि उन्हें एक संदिग्ध गाड़ी, जिसके साइलेंसर को मोडीफाई किया गया है, की जांच के लिए कहा गया. गाड़ी को रोका तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया. उन्हें एसएचओ, सीओ की मौजूदगी में पीटा गया और कपड़े तक फाड़ दिए. जबकि ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार पर गाड़ी से टक्कर मारकर भाजपा कार्यकर्ता की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोकने का आरोप लगाया है. विवाद के बाद भाजपाईयों के द्वारा एनएच 91 पर जाम लगाकर हंगामा किया गया. मारपीट की घटना को एक दिन पहले हुए किसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – BJP नेता की गुंडागर्दी : फ्री में सिगरेट नहीं पिलाने पर पार्षद ने बुजुर्ग दुकानदार को जड़ा थप्पड़, Video वायरल

भाजपाई और ट्रैफिक पुलिस के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. वीडियो पर अलीगढ़ पुलिस ने एक्स पर ट्विट कर कहा कि गतरात्रि गाड़ी टच होने का आरोप लगाकर मौके पर जमावड़ा हुआ था, सूचना पर तत्काल अधिकारियों द्वारा वार्ता कर कुछ ही मिनट में सबको अपने घर भेज दिया गया, मौके पर पूर्ण शांति है, उपरोक्त दोनों हमलावर व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की गई, यातायात सुचारु है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक