सुशील सलाम, कांकेर. नरहरपुर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाजु के संचालित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा हैं, वही से लगे SBI की एटीएम में बीती रात अज्ञात चोर ने धावा बोल कर पैसा चुराने का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार एटीएम में चोर ने रात्रि 2 बजकर 13 मिनट पर पूरी योजनाओं के साथ पहुंचा.

आरोपी ने अपने चेहरे को काला कपड़ा से ढंका हुआ था. एटीएम बूथ में घुसते ही आरोपी ने अपना पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर सबसे पहले लाल रंग का स्प्रे मार दिया, ताकि किए जा रहे वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद न हो सके. इसके बाद गैस कटर से एटीएम मशीन को काट कर पैसा निकालने का प्रयास किया. वहीं 2 घंटे तक एटीएम मशीन को काटने का प्रयास करते हुए चोरी की योजना असफल हो जाने के बाद अज्ञात चोर 4 बजकर 7 मिनट पर एटीएम रूम से बाहर निकल कर वहां से चलते बना. जिसके चलते बड़ी चोरी होते-होते बच गई.

इसे भी पढ़ें – बिलासपुर से आई IVG की टीम ने रायपुर रेलवे स्टेशन में पकड़े वेंडर

बैंक के कर्मचारी परमेश्वर जब बैंक की साफ-सफाई करने सुबह पहुंचे तो देखा कि एटीएम मशीन पर छेड़खानी व जलने का निशान है. उसने घटना की जानकारी बैंक मैनेजर को फोन पर दी. वहीं तत्काल मैनेजर बैंक पहुंचकर देखा और इसकी सूचना पुलिस थाना नरहरपुर को दी. जानकारी मिली तो नरहरपुर टीआई मोरध्वज देशमुख स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी जुटाते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उसके आधार पर चोर कि पतासाजी की जा सके, लेकिन अभी तक चोर की पहचान नहीं हो पाई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक