Road Accident. शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. मीरानपुर कटरा में लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को स्कूली वैन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में वैन में सवार नौ बच्चे घायल हो गए. हादवे पर बच्चों की चीख-पुकार मच गई. घटना के बाद आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े. बच्चों को सीएचसी ले जाया गया. दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित एसएसडीएम पब्लिक स्कूल में गुरुवार दोपहर करीब एक बजे छुट्टी हुई थी. स्कूल के 13 बच्चों को वैन में बैठाकर चालक प्रमोद घर छोड़ने के लिए रवाना हुआ था. मोहल्ला बिल्लीगंज में चार बच्चों को उनके घर पहुंचाने के बाद करीब दो बजे लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरेली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर लगने से नौ बच्चे जख्मी हो गए. घटना के बाद ट्रक को लेकर चालक शाहजहांपुर की ओर भाग गया. आसपास के लोग भी मौके की ओर दौड़ पड़े और वैन से बच्चों को निकाला. छात्र-छात्राओं को तुरंत ही सीएचसी में भर्ती कराया गया.

इसे भी पढ़ें – BA की छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर ले गए दो युवक, सुनसान जगह पर किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

हालत गंभीर होने के चलते मोहल्ला इस्लामनगर निवासी लविश गुप्ता की आठ वर्षीय पुत्री भूमि गुप्ता व गांव मरेना के जगतवीर गंगवार के आठ वर्षीय पुत्र अभय गंगवार को बेहोशी की हालत में बरेली रेफर कर दिया गया है. शेष का उपचार सीएचसी पर चल रहा है. रेफर किए गए बच्चों की हालत ठीक है. ट्रक की टक्कर लगने से वैन में सवार ग्राम मरेना निवासी जगतवीर गंगवार की दस वर्षीय पुत्री आरुषि गंगवार, अशोक कुमार का दस साल का बेटा ऋतिक कुमार, नीरज कुमार गंगवार की सात वर्षीय पुत्री आराधना गंगवार और आराध्या गंगवार, मोहल्ला अफरीदी निवासी सईद अहमद अंसारी की सात वर्षीय बेटी जैनम, मोहल्ला सरायं निवासी रामवीर की सात साल की पुत्री कसक वर्मा को सीएचसी पर ले जाया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक