Rajasthan Election: कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों की तीसरी सूची भी जारी कर दी है। इस लिस्ट के अनुसार, तारानगर विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक नरेंद्र बुडानिया को टिकट दिया गया है। बता जें कि उनका मुकाबला नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से होगा।

सपोटरा सीट से मंत्री रमेश चंद्र मीणा को पार्टी ने एक बार फिर उम्मीदवार बनाया है। देवली-उनियारा में हरीशचंद्र मीणा का मुक़ाबला भाजपा के विजय बैंसला से होगा। सीकर से राजेंद्र पारीक, धौलपुर से शोभा रानी कुशवाह और करौली से लखन सिंह मीणा को टिकट दिया गया है। बता दें कि शोभा रानी भाजपा की विधायक रही चुकी हैं और वह हाल ही कांग्रेस का दामन थामा था।

बता दें कि कांग्रेस अब तक तीन लिस्ट जारी कर चुकी है। मगर अभी तक गहलोत सरकार के नगर विकास और आवास विभाग मंत्री शांति धारीवाल को टिकट नहीं मिला है। शांति धारीवाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहेते हैं इसके बावजूद भी उनका टिकट अभी तक अटका हुआ है। शांति धारीवाल को कोटा में हुए विकास कार्यों के लिए खूब वाहवाही मिल चुकी है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस ने पहली सूची में 33 और दूसरी सूची में 43 उम्मीदवार घोषित किए थे। वहीं 19 नामों की तीसरी लिस्ट के साथ ही कांग्रेस ने 200 विधानसभा सीटों में से 95 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें