ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा की सुपरटेक इको विलेज वन सोसाइटी में दूध और अंडे देने पहुंचे डिलीवरी ब्वॉय ने शुक्रवार सुबह फ्लैट में युवती को अकेला पाकर दुष्कर्म की कोशिश की. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे बुरी तरह पीटा और धमकी देकर भाग गया.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उसकी पहचान सुमित शर्मा निवासी अच्छेजा गांव के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके गांव में दबिश दी, लेकिन वह घर छोड़कर फरार है. बिसरख पुलिस के मुताबिक नोएडा निवासी इंटर पास युवती सुपरटेक इको विलेज वन सोसाइटी के एक फ्लैट में अपनी बहन के मंगेतर के घर आई थी. उसकी बहन का मंगेतर निजी बैंक में नौकरी करता है. वह किसी काम से बाहर गया हुआ था. फ्लैट में युवती अकेली थी.

युवती ने सुबह करीब छह बजे दूध और अंडे ऑर्डर किए. कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय सामान लेकर पहुंचा. डिलीवरी बॉव्य को पता चला कि युवती फ्लैट में अकेली है तो वह अंदर घुस गया. उसने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और दुष्कर्म का प्रयास किया. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. बिसरख कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शाम को युवती का मेडिकल परीक्षण हुआ. युवती रात आठ बजे के बाद थाने से घर लौटी.