कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सियासत भी जोरों पर है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के ईडी की कुत्ते-बिल्ली से तुलना करने वाले बयान पर पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि मैंने ये सब नहीं पढ़ा है, लेकिन ये दिखाता है कि आज कांग्रेस किस निम्न स्तर तक गिर चुकी है। वहीं गृहमंत्री अमित शाह के ग्वालियर दौरे को लेकर कहा कि वे हमारे प्रेरणा-स्रोत हैं। उनके मार्गदर्शन में चुनाव अभियान को आगे ले जा रहे हैं। बड़े उत्सुकता से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। उनके मार्गदर्शन में आगे के 15 दिन में किस तरह से काम करना है, इसे लेकर तैयारी होगी।

MP Election 2023: कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची जारी, मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल-प्रियंका, कमलनाथ, दिग्विजय समेत इन 40 दिग्गजों को मिली जगह, देखें लिस्ट

इसके अलावा सिंधिया ने बीज निगम अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल से मुलाकात की। दरअसल, मुन्नालाल के समर्थकों ने टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर जयविलास पैलेस का घेराव किया था। इस दौरान नाराज समर्थक ने सिंधिया की गाड़ी के आगे लेट भी गए थे। आपको बता दें कि मुन्नालाल गोयल ग्वालियर पूर्व विधानसभा से माया सिंह को टिकट देने से नाराज चल रहे है!

शिवराज सरकार पर जमकर बरसे सुरजेवाला: कहा- किसान कल्याण को किसान दुर्दशा विभाग बना दिया, 30 में से 19 योजनाओं में एक भी पैसा नहीं दिया

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus