फाजिल्का। पंजाब के फाजिल्का में जमीनी रंजिश को लेकर चार लोगों ने मिलकर सास-बहू की जमकर पिटाई कर दी. इसकी शि​कायत के बाद सास-बहू से मारपीट करने वाले 4 आरोपियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. मामला सदर थाना क्षेत्र का है.

जांच अधिकारी एसआई गुरजीत सिंह के मुताबिक उनको शीला रानी वासी तेजा रूहेला ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसका प्रकाश सिंह, परमजीत सिंह, निर्मल सिंह और शोरो बाई वासी तेजा रूहेला से 18 मरले जमीन का विवाद चलता था. यह जमीन शीला बाई ने 1 साल पहले दे दी थी. Read More- अक्टूबर में दिसंबर का एहसास : जालंधर में रात का तापमान पहुंचा 13.5 डिग्री, ठंड की चपेट में शहर

उसने बताया कि वह अपनी बहू भुपिंदर कौर के साथ अपने खेत में साग तोड़ने गई थी तो साग कम होने के चलते वह पड़ोसी जम्मू सिंह के खेत से साग तोड़ने पहुंची तो पहले से मौजूद प्रकाश सिंह, परमजीत सिंह, निर्मल सिंह और शीरो बाई वासी तेजा रूहेला ने ललकारा और मारकर कहा कि इनको रास्ता न देने का मजा चखाओ. इसके बाद आरोपियों ने उन पर लाठियों और रॉडों से हमला कर घायल कर दिया. शोर मचाने पर जम्मू सिंह और छनकीत सिंह वासी तेजा रूहेला आ गए, जिनको देखकर आरोपी फरार हो गए. बाद में उसके पिता फौजा सिंह और उसके बेटे दयाल सिंह ने उनको उपचार के लिए अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया. शीला रानी ने बताया कि उसका देवर उनके खेत में से जबरन रास्ता मांगते थे, जिसके चलते आरोपियों ने उन पर हमला किया है.