अमित पाण्डेय, खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले से पुणे महाराष्ट्र मजदूरी करने गया एक युवक लापता हो गया है। युवक के बुजुर्ग पिता बीते 8 महीनों से उसे खोजने की जद्दोजहद में लगे हुए है। युवक की खोज खबर नहीं मिलने पर उन्होंने थाने में भी शिकायत की और अपने बेटे को ढूंढ निकालने के लिए प्रशासन से फ़रियाद की, लेकिन आज दस महीने बाद भी सुभाष की कोई खोज खबर नहीं है। अब बुजुर्ग पिता खैरागढ़ के सभी सार्वजनिक स्थानों पर रहस्यमयी ढंग से गायब हुए अपने बेटे की गुमशुदगी के पोस्टर चिपका रहे है।

जानकरी के मुताबिक बुजुर्ग का नाम बिरझु चंदेल है जो की खैरागढ़ के पिपरिया के गांव का रहने वाला है, लगभग 10 माह पूर्व बिरझु का बेटा सुभाष चंदेल (उम्र 28 साल) मज़दूरी करने पुणे गया और फिर अभी तक वापस नहीं आया है। सुभाष से बात नहीं होने और उसकी कोई खोज खबर नहीं मिलने पर बिरझु ने थाने में शिकायत की और अपने बेटे को खोजने की फ़रियाद प्रसासन से की, लेकिन आज दस महीने बाद भी सुभाष की कोई खोज खबर नहीं मिलने पर अब उसके पिता बिरझु खैरागढ़ के सभी सार्वजनिक स्थानों पर रहस्यमयी ढंग से ग़ायब हुए अपने पुत्र के लिये पोस्टर चिपका रहे है।

Read more-  झंडा लगाने को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा, सांसद ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- आरोपियों की हो जल्द गिरफ्तारी

बिरझु ने पोस्टर में मुख्यमंत्री, कलेक्टर, एसपी समेत विधायक यशोदा वर्मा से गुहार लगाने के बाद भी न्याय ना मिलने का उल्लेख किया है। लल्लूराम डॉट कॉम की नजर जब पोस्टर पर जब हमारा ध्यान गया तो हमने बिरझु चंदेल से भी बात की, इस दौरान बिरझु ने बताया की दस महीने पहले खैरागढ़ थाना ज़िला एसपी समेत कलेक्टर को लिखित शिकायत की थी जिसपर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus